9xmovies - Movie Download in Hindi - Technical Basket

9xmovies – Movie Download in Hindi


9xmovie-download-movie

9xmovies 2019: आज के समय में सबको Film देखना पसंद है। खास करके Teenagers को, ज्यादातर लोग अपने खाली समय में movie या Videos देखना पसंद करते है। और कई लोग तो ऐसे भी movies दीवाने की अपना काम भी छोड़ कर movies देखते है। कुछ ऐसे लोग है जो नहीं देखना पसंद करते है। आजकल महीने में कम से कम 2-3 new movies release हो ही जाती है। ऐसे में कई लोग सिनेमा हॉल में जा कर देखतें है और कई लोग Online movies Download करना चाहते है। आप इस पोस्ट को पढ़ रहे है इसका मतलब आप Online Free Movie Download कैसे करें ये जानना चाहते है। तो दोस्त आप बिलकुल सही पोस्ट पर है इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की 9xmovies website से Movie कैसे डाउनलोड करें और इसे जुडी जरुरी बातें।

9xmovies – Download Latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

9xmovies download in hindi

आज के समय में इंटरनेट पर ऐसी कई वेबसाइट है जहां से आप Online Free Movie Download कर सकते है इस पोस्ट में कुछ जरुरी जानकारी दूंगा Online Free Movie Download के बारे में और 9xmovies के बारे में तो चलिए जानते है क्या है वो जरुरी जानकारी।

9xmovies download in hindi

9xmovies: पर आपको हर तरह की Movie मिल जाएगी pirated. Latest Hollywood Movie Full Hindi Dubbed, Latest Tamil Full Movie Hindi Dubbed, चाहे कोई भी latest Movie हो या Series सब के pirated version आपको यहां मिल जायेगा क्योंकि ये Top Pirated Movie Download Websites में से एक है

वैसे इन websites को Indian Government ने Illegal कर रखा है क्योंकि इसके कारण Bollywood इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। जिसके लिए Government लगातार सिकंजा कस रहीं है ऐसी Websites पर। लेकिन ये लोग कहा मानने वाले है ये लोग भी लगातार अपने website के main Access link को बदलते रहते है जिसके कारण हर बार इसके Access लिंक को खोजना थोड़ा मुश्किल होता है।

9xmovies से movie Download कैसे करें?

अगर आप कंप्यूटर से Download करना चाहते है तो 9xmovie 2019 new URL link दिया हूँ जहां से आप डाउनलोड कर सकते है हालाँकि आपको कुछ विज्ञापन का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप Smartphone से download करना चाहते है तो 9xmovie का telegram channel को join करके Download कर सकतें है link निचे दिया हुआ है।

2019 9xmovie URL

9xmovies.com9xmovies.in
9xmovies.net 9xmovies.com.in
9xmovies.in.net 9xmovies.org
9xmovies.cc9xmovies.co
9xmovies.live9xmovies.ind.in
9xmovies.biz9xmovies.ink
9xmovies.vip9xmovies.fun
9xmovies.run9xmovies.info
9xmovies.vet9xmovies.proxy
9xmovies.lol9xmovies.wp
9xmovies.icu9xmovies.vin
9xmovies.pw9xmovies.me
9xmovies.online9xmovies.co.in
9xmovies.press9xmovies.org.in

9xmovie – Download Latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movie, Telegram से

इस channel को join करके आप Latest Bollywood, Hollywood, Telugu, Malayalam TV Series, Shows Hindi Dubbed download कर सकते है।

9xmovie से movie download करने के लिए Registration करना पड़ता है?

9xmovie से आप Free में Latest Movie Download कर सकते हैं बिना किसी Registration और Signup के 9xmovie website पर जाकर अपने मन पसंद की Latest Movie Download कर सकतें है। और 9xmovie से unlimited Movie Download कर सकते है यहां कोई restriction नहीं है की आप इतना ही download कर सकते है।

Free Latest Movie Download Website कौन कौन सी है?

ऐसी कई website hai जहां से आप अपने मनपसंद latest Movie Download कर सकते है। जैसे 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, ,filmywap fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers

ये पोस्ट भी पढ़े https://technicalbasket.com/online-paisa-kaise-kamaye/

Pirated Movie क्या होता है और ये क्यों Illegal है?

किसी भी movie की कमाई सिनेमा घरों से होती है जहां लोग जाते है और टिकट खरीदते है अगर कोई सिनेमा घरों में जाये ही ना तो कमाई कैसे होगी। कुछ लोग movie के release होते ही leak करदेते है और उस leak movie का CD/DVD बना कर बेचते है या Online website के माध्यम से बेचते है इसे ही Pirated movie कहते है।

Movie leak होजाने के कारण लोग सिनेमा घरों में काम जाते है जिससे टिकट भी काम बिकता है और Producers को काफी नुकसान उठाना पड़ता है इसीलिए सरकार इसे Illegal मानती है और इसे रोकने की पूरी कोशिस करती है। लेकिन ये लोग भी कहां मानते है leaked movie website URL को बदल बदल कर upload करतें है जिससे सरकार को track करने में काफी दिकतों का सामना करना पड़ता है। वैसे Pirated Movie सिर्फ upload करना ही illegal नहीं है बल्कि download करना भी illegal है।

इसलिए Technical basket आपको सलाह देता है की आप इस तरह की illegal websites से दूर ही रहें क्योंकि online आप जो भी कुछ करतें है उन सब गतिविधियों पर सरकार की नजर होती है।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक अपराध है. technicalbasket.com इस तरह की illegal गतिविधियों का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दी गयी जानकारी का उद्देश्य केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


हमारा उद्देश्य कभी भी किसी प्रकार से piracy और illegal कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें. या सिनेमा घरों में जा कर देखें।

0 comments on “9xmovies – Movie Download in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Indian Bloggers Community

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner