Realme 5 और Realme 5 Pro 20 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा : ये हैं खास फीचर

Realme 5 और Realme 5 Pro 20 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा : ये हैं खास फीचर

Realme 5 और Realme 5 Pro में 5000mAh battery और quad camera setups के साथ लॉन्च होंगे जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा होगा।

Realme ने अब पुष्टि की है कि #realme5series के फ़ोन Realme 5 और Realme 5 Pro को कुछ खास features के साथ 20 august को 12:30 बजे भारत में लांच करेगा। Realme का official ट्विटट निचे दिया हुआ है आप देख सकते है तो चलिए जानते है इसके कुछ खास feature के बारे में।

Realme अपने 5series में दो फ़ोन लॉन्च कर रहा है Realme 5 और Realme 5 Pro, Realme 5 में 6.53” (16.59 सेमी) डिस्प्ले है और स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। इनफार्मेशन केअनुसार Snapdragon 665 चिपसेट होने की उम्मीद है।

Realme 5 और Realme 5 Pro स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। जिसमे 4 रियर कैमरा, प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा, सुपर मैक्रो कैमरा और पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा। जिसमे 48MP Sony IMX586 प्राइमरी कैमरा होगा। और डेप्थ सेंसर है, जो इसे बहुत ही शानदार कैमरा पैकेज बनाता है। Realme 5 श्रृंखला उच्च-प्रत्याशित 64MP image सेंसर को स्पोर्ट नहीं करेगी।

और मेमोरी बात करें तो information के अनुसार इस फ़ोन में 32GB Internal Storage और 256GB Expandable मेमोरी होगी।

कंपनी भारत में Xiaomi को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। Realme ने इस साल भारत में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें से एक Realme X है जो कि देश में अभी 20,000 रुपये से कम कीमत में खरीदने के लिए सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक है।

Realme 5 और Realme 5 pro की कीमत क्या होगी?

अनुमान है हमेशा की तरह Realme की फोन की प्राथमिक श्रृंखला की कीमत हमेशा लगभग 10,000-12,000 रुपये के आसपास होती है, और यही अनुमान Realme 5 को लेकर है। और Realme 5 प्रो 15,000 के लगभग होना चाहिए।

अभी तक जो जानकारी मिल पाई है उसे हमने आपको बताया बाकि बिस्तर विवरण के लिए आपको 20 अगस्त तक इंतज़ार करना होगा।

Amit Bhardwaj

नमस्कार दोस्तों, मैं Amit Bhardwaj, Technical Basket का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं Computer Science Se Graduate हूँ. और प्रोफेशनली मैं एक वेब एंड ग्राफ़िक डिज़ाइनर हूँ और एक्सपीरियंस की बात करूँ तो मुझे 9 Years + का एक्सपीरियंस हैं ग्राफ़िक एंड वेब डिजाइनिंग में, मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सीखने में अच्छा लगता है. अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगे तो आप लोग अपना सहयोग दे ताकि मैं आप लोगो को नई नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहूँ :)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2019 -Technical Basket - All Rights Reserved.